Sunday 19 November 2017

Forex4noobs यूट्यूब वीडियो


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए ट्राफ के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है: Forex4Noobs Legit मैं नहीं मिलता क्यों वह असली सत्यापित परिणाम पोस्ट नहीं करता है कि वह वास्तव में लाभदायक है इसकी इतनी आसान बात है यह हमेशा एक आसान बात नहीं है। एमटी 4 या सीट्रेडर पर लोगों के लिए परिणामों को पोस्ट करना आसान है। हालांकि, मैंने वर्षों में उन प्लेटफार्मों के साथ कारोबार नहीं किया है एमटी 5 में माइफ़क्सबुक के साथ काम करने वाली कुछ समस्याएं हैं, और अधिकांश संस्थागत स्तर प्लेटफॉर्म केवल ट्रैकिंग सॉफ़्टवेयर के साथ एकीकृत नहीं होते हैं यह टेक्नोलॉजी में लगातार 15 साल पीछे विदेशी मुद्रा उद्योग का एक और दुखद मामला है मुझे लगता है कि 50 खुदरा व्यापारी इस भद्दा एमटी 4 मंच का उपयोग कर रहे हैं। 10 साल की उम्र, पुरानी जब यह निकली, और आज एक डायनासोर और हां, कोई कहता है कि quot एमटी 4 को नियमित रूप से अपडेट किया जाता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोर 10 साल पुराना है, इसलिए यह बेकार है। वैसे भी, मैं विषय बंद कर रहा हूँ मैं जो मुद्दा बनने की कोशिश कर रहा हूं वह है कि मेरे लिए सत्यापित परिणाम साझा करना आसान नहीं है। हालांकि, इस साल मुझे एक समाधान मिला है, और अब मैं इसे लागू कर रहा हूं। मैफ़िक्सबुक में परिणामों को ट्रैक करने के लिए मैंने एक द्वितीयक मंच के रूप में गंदे एमटी 4 का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। तो अगले साल मार्च तक मुझे सत्यापित परिणाम के लायक एक वर्ष चाहिए। यद्यपि ईमानदार होने के लिए, इसके साथ आगे बढ़ना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि मुझे मैन्युअल रूप से अपने सभी प्लेटफॉर्म से एमटी 4 प्लेटफॉर्म तक अपने सभी ट्रेडों को दर्पण करने की आवश्यकता है। अगर मैं संस्थागत मंच से परिणाम साझा कर सकता, तो यह आसान होगा, लेकिन मैं नहीं कर सकता अच्छी तरह से मैं कर सकता हूं, लेकिन मैं यह साबित नहीं कर सकता कि वे असली हैं क्योंकि वे आसानी से नकली हो सकते हैं। मेरा मतलब है कि वे एक html या pdf फ़ाइल के रूप में आते हैं जो आसानी से संपादित किया जाता है। तब मुझे लोगों को शिकायत होगी कि उन्हें संपादित किया गया है। यह अच्छा होगा यदि विदेशी मुद्रा 2016 तक पकड़ेगा और हम आधुनिक व्यापारिक प्लेटफॉर्म का उपयोग करके खुदरा व्यापारियों के थोक में जा सकते हैं। अगर हमारे पास था, तो माइफ़क्सबुक जैसी सेवाएं भी आधुनिक प्लेटफार्मों के साथ आधुनिकीकरण और ठीक से एकीकृत होंगी। वैसे भी, शेख़ी, मैं एक छोटे से द्वितीयक MT4 खाते के साथ एक सत्यापित MyFxBook प्राप्त करने का प्रयास कर रहा हूं। यदि आपके पास व्यापारी के रूप में मेरे बारे में कोई चिंता है, तो मैं पूरी तरह से समझता हूँ। लेकिन तथ्य यह है कि मैं लोगों पर अपना कोर्स नहीं पुलता हूं। यदि आप अपने पाठ्यक्रम और फ़ोरम के लिए भुगतान करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं। यदि आप न करें, मेरी साइट 95 नि: शुल्क है, तो आप उस तरीके से मूल्य कार्रवाई सीख सकते हैं। ऐसा नहीं है कि शिक्षा के लिए भुगतान करना जरूरी है, मैंने कभी नहीं किया, और मैं लगातार लाभदायक बन गया। और हमेशा की तरह, वहाँ एक 60 दिन पैसे वापस गारंटी है Forex4noobs ऑनलाइन नौ साल है, तो ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को नौ साल के लिए रिफंड से इनकार कर दिया है और एक अच्छी प्रतिष्ठा के साथ ऑनलाइन रहने में सफल रहे हैं। आखिरकार निकब 04-17-2016 को 05:35 पूर्वाह्न मूल रूप से आपकी माँ द्वारा पोस्ट किया गया लानत है कि मैं बड़े धन के व्यापार को खोने की उम्मीद नहीं कर रहा हूं हम बेतहाशा अलग-अलग उम्मीदें हैं I आईडी का पूर्ण विश्वास है, मेरे ऊपर, दावा ऊपर दिया। माफ करना, अगर मैं ग़ैरमन्त्री दूतावास की आवाज़ करता हूं, माँ, लेकिन मुझे पता है कि आपने हाल के महीनों में कई अलग-अलग तरीकों की कोशिश की है, और मैं इस अवलोकन को केवल मददगार मानता हूं: मुझे लगता है कि आपका वर्तमान दृष्टिकोण कुछ खोजने की कोशिश करना है, लाभप्रद व्यापार करने में सक्षम होने की उम्मीद। कारण यह दृष्टिकोण आपके लिए काम नहीं कर रहा है, अच्छे और मान्य हैं, और वे उसी कारण हैं जो हजारों लोगों के लिए काम करते हैं जो इसे करने की कोशिश करते हैं (जो निश्चित रूप से, कारणों की वजह से समग्र सफलता दर इच्छुक विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बहुत कम है)। आप के लिए एक सकारात्मक, रचनात्मक सुझाव, माँ: आप इन पांच पुस्तकों को पढ़ने में बहुत मददगार लग सकते हैं, जो अच्छी तरह से (उनके बीच) आप अपने खुद के व्यापार पद्धति को कैसे विकसित करें, के लिए व्यावहारिक विचार दे सकते हैं। जो आपके लिए उपयुक्त है, इसे कैसे अनुसंधान और जांचना है, और यह कैसे सुरक्षित रूप से व्यापार करना है मूल्य क्रिया को समझना: 5 मिनट के समय फ़्रेम का व्यावहारिक विश्लेषण - बॉब वोल्मैन ट्रेडिंग मूल्य कार्य रुझान: गंभीर व्यापारी के लिए मूल्य चार्ट बार का तकनीकी विश्लेषण - अल ब्रूक्स नग्न विदेशी मुद्रा: संकेतकों के बिना व्यापार के लिए उच्च संभावना वाले तकनीक - एलेक्स नेकुत्रीन एम्प वॉल्टर पीटर्स लाभप्रदता प्रणालीबद्ध ट्रेडिंग - तकनीकी विश्लेषण से परे माइकल हैरिस - तुषार एस। चंदे अंतिम संपादक द्वारा 08-01-2016 को 07:38 पूर्वाह्न। जुड़ें तिथि जून 2016 स्थान यूरोप पोस्ट 94 हम्म दिलचस्प Lexys, धन्यवाद, बीमार उन्हें बाहर की जाँच करें। और क्या आप कह रहे हैं कि निक सिर्फ हमें सबको डरा रहा है और पिछले दशक के लिए यह कर रहा है। प्रतिरोध समर्थन क्षेत्र से उलझे ट्रेडिंग मेरे लिए समझ में आता है, अतीत में मेरे पास कुछ सफलताएं थीं और बाद में जारी रखने और प्रवृत्ति के साथ, लेकिन मैं सिर्फ भाग्यशाली रहे हैं हमारे मुख्य सिद्धांत बहुत ही समान हैं उनकी विधि के अलावा और अधिक परिष्कृत है और इस पर एक उद्धरण कार्यक्षेत्र टैग के साथ। मेरे लिए यह अपील अच्छी तरह से, लेकिन cowabunga प्रणाली पर भी एक ही टैग था। और क्या आप कह रहे हैं कि निक सिर्फ हमें सबकुछ कर रहा है और पिछले दशक के लिए यह कर रहा है बिल्कुल नहीं, माँ। मेरे पास उसका कोई पहला हाथ ज्ञान नहीं है, और इस तरह के आरोपों को नकार देगा। मैं अपने संपूर्ण दृष्टिकोण की अपनी धारणा को और अधिक बोल रहा हूं और मुझे लगता है कि आप बार-बार संघर्ष कर रहे हैं। मुझे वाकई बहुत दुख की बात है कि आलोचना के रूप में सामने आता है - यह मेरा इरादा बिल्कुल नहीं है: मैं इसे केवल मददगार मानता हूं, लेकिन मंच पर खुद को व्यक्त करने के लिए कभी-कभी संघर्ष करता हूं। मूल रूप से आपका मीडिया द्वारा पोस्ट किया गया प्रतिरोध प्रतिरोध से उलटा जो ज़ोन का समर्थन करता है मुझे समझ में आता है हाँ, यह कर सकता है - मैं असहमत नहीं हूं। मूल रूप से आपकी माँ द्वारा पोस्ट किया गया था लेकिन गायबंगा प्रणाली पर भी यही टैग था .. उस समय मैंने इसके सभी बैकटेस्टिंग किए थे, मैं इसके लिए आशावाद से भी भरा था, लेकिन अब मैं सराहना करता हूं कि यह व्यावहारिक क्यों नहीं है। यदि आपके पास हाल के एसआर जोनों से व्यापारिक उलटियों के साथ कुछ सफलताएं हैं, तो ध्यान से देखो कि क्या काम किया और क्या काम नहीं किया, ऐसा करने से, और देखें कि आप क्या कर रहे हैं और क्या काम नहीं किया है, लेकिन कम workquot की कम कर कर tradable कुछ कर सकते हैं लेकिन नहीं एक 2 आर: आर अनुपात के साथ 70 जीत-दर की तलाश में - ऐसा होने वाला नहीं है। आप इसे 60-70 जीत-दर और आर: आर (1: 1) के बराबर करने का एक रास्ता खोज सकते हैं, हालांकि, और आप निश्चित रूप से उस से जीवित कर सकते हैं, अगर यह हर दिन व्यापारिक अवसरों पर आधारित है और पैदा करता है। अपने खुद के दिनचर्या में, दैनिक व्यापार, मैं बहुत कुछ उद्धरण चिह्नों के ब्रेकआउट्स का काम करता हूं और उन कामों को अधिक या कम समान सिद्धांत पर काम करता है, इसलिए मैं बाजार की वास्तविकताओं के आधार पर इसकी एक ध्वनि को जानता हूं। हालांकि, उस अच्छे और वैध अवलोकन से इसका बहुत लंबा रास्ता है, हालांकि, उस पर आधारित स्थिर किनारे के साथ एक व्यवहार्य प्रणाली को उदहारण करने के लिए। मेरी भावना सिर्फ यही है कि जब आप कॉपी करने की कोशिश करते हैं जो कोई अन्य करता है, तो आप उन सभी चरणों को याद नहीं कर रहे हैं जो कि समीकरण के लंबे समय के भाग में जाते हैं, और वास्तव में आपके खिलाफ डेक को ढेर कर रहे हैं। और जब आप किसी ऐसे क्षेत्र में शामिल होते हैं जैसे कम समग्र सफलता-विदेशी मुद्रा व्यापार के रूप में दरें, अपने आप के विरुद्ध डेक को ढंकना शायद सबसे आखिरी चीज है जो एक कर सकती है अंतिम 08-01-2016 को 09:53 पूर्वाह्न द्वारा संपादित अंतिम। मुझे लगता है कि वह काफी अच्छा हो सकता है, मेरे लिए, यदि वह घोटाले का कारण है दोनों कारणों से आप ऊपर उल्लेख करते हैं, जो निश्चित रूप से कई लोगों से अलग दिखते हैं, और विशेष रूप से उन व्यापार मंचों में जहां उनकी आलोचना की गई थी, वे सामान्य रूप से एक कोटब्रांड नए, पहली बार पोस्टरक्वाट काफी जल्दी से, उनका बचाव करने के लिए हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति जिसने फ़ोरम में अभी पंजीकृत किया है, ताकि वह ऐसा करने में सक्षम हो सके। जिज्ञासु, यह कितनी बार होता है, और उसकी प्रतिष्ठा हमेशा किसी व्यक्ति द्वारा पूरी तरह से अज्ञात द्वारा सार्वजनिक रूप से बचाव करती है, जिससे उनका अपना पहला पोस्ट बन जाता है। लोगों को एक मंच में शामिल होने और असामान्य रूप से लंबे समय से प्रारंभिक पोस्ट करने के लिए एक दिलचस्प और असामान्य कारण, आपको लगता है कि हो सकता है, फिर भी ऐसा लगता है कि इस विशिष्ट मामले में, उल्लेखनीय रूप से बार-बार होने लगता है। हाँ, मुझे यह बहुत ही अजीब लगता है, अन्य फोरमों पर उन नकली दिखने वाले प्रमाणों को भी देखा। और वह अपने यूट्यूब वीडियो पर विज्ञापनों को स्पैम करता है और उनसे हास्यास्पद राशि बनाने के दावों का दावा करता है (मैं खुद एक यूट्यूब हूं और मुझे पता है कि क्या उम्मीद की जा सकती है) अंतिम 09-21-2016 को 01:35 पूर्वाह्न द्वारा संपादित।

No comments:

Post a Comment