Monday 20 November 2017

विदेशी मुद्रा विकोडक डीडीएमएम की समीक्षा


ForexDecoder (माइक Swanson) समीक्षा साइट पर जाएँ मैं अब लगभग 4 महीने के लिए माइक उत्पादों का उपयोग कर रहा हूँ और माइक, उनके उत्पादों, और उनकी टीम के साथ बेहद निराश हूँ। तकनीकी सहायता कुल अराजकता में है कई ईमेल उत्तर प्राप्त करने के लिए लगभग एक सप्ताह लेते हैं। यदि प्रश्न कम से कम असुविधाजनक है, तो इसे अनदेखा कर दिया जाता है। संगठन में कोई भी किसी चीज़ के बारे में कुछ भी जानता है। कर्मचारियों को कॉल सेंटर की तरह ही उनकी एकमात्र प्रतिक्रिया होती है, इसलिए हमें माइक से पूछना चाहिए। मैंने अपने पैसा प्रबंधन की तुलना में दर्जनों ईए सिस्टम डिफॉल्ट मनी प्रबंधन के लिए माइक बिजनेस साइज़िंग स्प्रैडशीट का इस्तेमाल किया है। ईए की समीक्षा की जाने वाली अधिकतम स्टॉप लॉस का उपयोग करते हुए, मुझे अभी तक कोई ऐसी व्यवस्था नहीं मिली है जिसने मैक्स धन प्रबंधन का उपयोग करके सुधार किया है। यह आपको तोड़ा जाने से रोक देगा, इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। रिटर्न का अनुकूलन करने में यह बहुत खराब है माइक में 3 ईएएस हैं विदेशी मुद्रा डिकोडर, डिकोडर 10 पीआईपी, और एक दर्पण खाता जो वह अपने व्यापारिक कमरे में लेता ट्रेडों को लेता है। विदेशी मुद्रा विकोडक कभी नहीं चलाता है 4 महीने में मैंने इसका इस्तेमाल करने की कोशिश की है, केवल 2 ट्रेडों को लिया है माइक लगातार संचालन के साथ तकनीकी समस्याओं के लिए नीचे है, या इसे सुधारने के लिए। डिकोडर 10 पीआईपी प्रमुख ईए है जब यह चलता है, यह अच्छी तरह से चलता है हालांकि, माइक इसके साथ गड़बड़ी रखता है और, एक बात को हल करता है, और 2 अन्य को तोड़ता है। ईए 1112 से भरोसेमंद रूप से नहीं चला है। यह अब चल नहीं रहा है। मुझे पूरा विश्वास नहीं है कि वह कभी भी सही हो जाएगा। डिकोडर मिरर अब कुछ हफ़्ते के लिए चल रहा है लेकिन इसमें केवल 1 व्यापार लिया गया है और यह एक छोटा नुकसान हुआ है। यह जानना असंभव है कि आपको कौन-से ट्रेड मिलना चाहिए या न तो प्राप्त होने के कारण परिणाम अब महीनों तक कहीं नहीं पोस्ट किए गए हैं। मैंने ईएएस चलाने के लिए अपनी सर्वर सेवाओं का इस्तेमाल किया। ओवरडियोज़र और उनके बैंडविड्थ के मुद्दों पर वीडियो लैग समय होता है जो 5 मिनट तक रहे। समस्याओं को ठीक करने के लिए एक महीने का इंतजार करने के बाद, मैंने उन सेवाओं पर जमानत की। मुझे नहीं पता कि इन समस्याओं का कभी मेल-मिलाप हुआ या नहीं। मैं आगे बढ़ सकता हूं और समस्याओं के बारे में अपने ऑटो डीडीएमएम और इसके साथ अंतराल के मुद्दों पर चर्चा कर सकता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि आप समस्याओं का बहाव लेते हैं इस व्यवसाय का हर पहलू अव्यवस्था में है। आप अपने पैसे कहीं और जगह करने के लिए बुद्धिमान होगा। सेसिल वास्तव में एक व्यापारी नहीं है और जैसा कि हम अपने रिकॉर्ड के माध्यम से चले गए हैं, हमारे पास सेसिल के नाम पर कोई भी व्यापारी नहीं था इसलिए, उनकी समीक्षा निश्चित रूप से पक्षपाती है मैं अभी एक साल से माइक स्वानसन के साथ रहा हूं। सबसे पहले, मैंने उससे सीख ली फिर, क्योंकि मैं अपने तरीकों से सफल हुआ, मैं उसके लिए कुछ बीटा परीक्षण करने में सक्षम था और आगे भी mentored। इसी तरह मुझे पता है कि कभी कोई भी सेसिल नाम नहीं दिया गया है मुझे पूरा यकीन है कि सीसिल जो वास्तव में पोस्ट कर रहे हैं, वास्तव में सेसिल रोबल्स (कौन, वास्तव में एक बाज़ारिया है और इसमें थोड़ा पेशेवर व्यापारिक अनुभव है)। वह पागल था कि माइक अपनी सेवाओं का प्रचार नहीं करेंगे (क्योंकि माइक केवल विदेशी मुद्रा उत्पादों और सेवाओं पर अपना नाम रखता है जो वास्तव में दुर्भाग्य से काम करता है, बहुत परीक्षण के बाद, श्री सेसिल रोबल्स का प्रशिक्षण असफल रहा था और माइक को न कहना था। ये लोग हक्कर्स हैं वे हर दूसरे बाज़ारिया की सूचियों के साथ काम करते हैं.मैन मैनेजमेंट भी खराब होता है- जब मैंने इन टर्कीों के खाते में 50 की गिरावट की, तो मुझे छोड़ दिया गया था। मुझे एक्सेल स्प्रैडशीट (लंगड़ा) की एक कॉपी मिल गई है। मैंने कई अलग-अलग व्यापारिक परिणामों (100 के दशक) में प्रवेश किया था कम से कम मैं इस क्र के लिए 1800 का भुगतान नहीं करूंगा। चालाक मार्केटिंग से बेवकूफ मत बनो। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy. All Rights विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्स पीस एरामी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा विकोडक क्लब घोटाले की समीक्षा है वास्तव में विदेशी मुद्रा विकोडक क्लब एक घोटाला कार्यक्रम में, आईटी 8217 को डीडीएसएमएम (डायनेमिक डेल्टा स्वांसन मनी मैनेजमेंट सिस्टम) के नाम से जाना जाता है। उस बंडल के लिए 3, 997 के पास, आपको 1 9 7 प्रति माह के संबंध में वास्तविक विदेशी मुद्रा विकोडक क्लब भी चाहिए। इसका अर्थ है कि आपने 3, 997 के लिए आसानी से इश प्राप्त किया था, यदि आप इसे अच्छी तरह से उपयोग करना सीखना चाहते हैं तो आपको वास्तविक क्लब में भी जीन की जरूरत है। वास्तव में प्रस्तुत वेब सेमिनार वास्तव में उस भ्रामक से जुड़े हैं जो आप वास्तव में उस 3 997 के लिए प्राप्त करते हैं। यहां क्लिक करने के लिए एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए इस लागत के साथ आप 8217 डी बहुत अधिक अनुमान लगा सकते हैं, उसके बाद बस वास्तविक ईयूएस। वास्तविक फिल्मों वे8217ve पुरानी हो जाते हैं। वास्तविक vidoes में उपयोग कई संकेतक aren8217t अब किसी भी availeble। तो यह सच है कि 8217 वास्तव में जो लोग इस तरह से इस्तेमाल करने और बेचने वाले विकिरण खरीदने और बेचने की प्रक्रिया में शामिल हैं, वास्तव में कुछ और समीक्षा करने की बात है, हालांकि एक साथ नहीं। इन सभी के अलावा वास्तव में एक और चीज है: माइक स्वानसन भी अतिरिक्त कार्यक्रमों को प्रशिक्षण के रूप में जाना जा सकता है, जो कि क्षणों के रूप में जाना जाता है मेरा मानना ​​है कि वह निवेशक है जो वह वास्तव में इसका इस्तेमाल करता है I8217t He8217s केवल इस कॉलेजेस वाले विशेष विपणन का साथ ही आप वास्तविक वेबसाइट की खोज कर सकते हैं और भ्रामक वेबिनार भी देख सकते हैं। एक अतिरिक्त कार्यक्रम के संबंध में अपनी बहुमूल्य नकद बचाओ और वह 8217 मेरी निजी राय अन्य के लिए खोज: पोस्ट नेविगेशन लोग हाल के पोस्ट के लिए खोज श्रेणियाँ के लिए अन्य खोजे

No comments:

Post a Comment