Thursday 23 November 2017

ब्लॉग की तरह - विदेशी मुद्रा


2015 में I8217ve के शीर्ष 7 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइटों का पालन करने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइटों की छोटी सूची संकलित की गई है, मैं हर दिन 8230 का दौरा करता हूं सूची में से प्रत्येक साइट ने मुझे बाजार चाल के साथ निरंतर अद्यतन में रहने में मदद की है 8230 कितना मेरा प्राथमिक व्यापारिक शैली शामिल है तकनीकी विश्लेषण, मुझे हमेशा यह जानना अच्छा लगता है कि मेरे खुले ट्रेडों को कैसे बढ़ाया जा सकता है। तो मेरी शीर्ष 8 ट्रेडिंग वेबसाइट्स 8230 शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 1 8211 एफक्सस्ट्रीट (एफएक्सस्ट्रीट) विदेशी मुद्रा की दुनिया में अग्रणी वेबसाइटों में से एक है, एक दिन के दौरान नए पर बहुत सारे अद्यतन और कई बेहतरीन सुविधाएं हैं जिन्हें मैं सचमुच इस साइट को समझता हूं सूची में प्रथम स्थान के लायक हैं मुख्य कारण, मैं इस साइट का उपयोग क्यों करना चाहता हूं, विदेशी मुद्रा का आर्थिक कैलेंडर (निश्चित रूप से सबसे अच्छा निशुल्क एक) है और डेल के साथ व्यापारिक प्रदर्शक रहते हैं (अगर आपको थोड़ा प्रेरणा की जरूरत है तो डेल सर्वश्रेष्ठ है) शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 2 8211 विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) विदेशी मुद्रा लाइव भी सबसे अधिक देखी जाने वाली व्यापारियों में से एक है forex websites8230 लेकिन ऐसा इसलिए नहीं है कि वे सूची में हैं, उनके लिए मुख्य कारण मेरी सूची में है महान समाचार coverage8230 उनकी टीम अनुभवी से भरी है व्यापारियों (व्यापार के 10 साल) और उनके प्रयासों को हर एक समाचार को अद्यतन करने के लिए तेजी से व्यापार कैलेंडर के आधे से ज्यादा सचमुच साबित होते हैं कि आपको समय-समय पर इस साइट पर क्यों जाना चाहिए। शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 3 8211 विदेशी मुद्रा प्रदाता (फॉरेक्सफ़ैरिना) विदेशी मुद्रा फ़ैक्टरी संभवत: सबसे बड़ा विदेशी मुद्रा मंच है, वे व्यापारिक कैलेंडर और समाचार प्रदान करते हैं लेकिन फोरमफिक्स पर केवल एकमात्र चीज़ I8217m की पेशकश करती है ForexFactory पर बहुत अच्छे विश्लेषक हैं, इसलिए यह एक बुरी जगह नहीं है यदि आप ऑफ़र के साथ स्पैम किए बिना फंस गए हैं तो अन्य जोड़ी के बारे में जांचने के लिए (एफएफ टीम मेरे विज्ञापनों से ज्यादा नफरत करती है) इसके अलावा, यदि आपके पास कुछ अच्छी रणनीति है और साझा करने के लिए राय है, तो आप फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी फ़ोरम पर क्या कर सकते हैं। शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 4 8211 ब्लूमबर्ग (ब्लूमबर्ग) ब्लूमबर्ग ट्रेडिंग समाचार की दुनिया में सबसे बड़ी ब्रांड है, इसलिए यह उन साइटों में से एक है जो मैं नियमित रूप से उपयोग करता हूं 8230 यह आपके दिन की शुरुआत करने के लिए एक अच्छा स्थान है, महसूस करने के लिए और अद्यतन क्या चल रहा है पिछले सत्र में रेडियो भी बुरा नहीं था अगर आप वित्तीय बाजारों के बारे में सुनना पसंद करते हैं। शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 5 8211 डेलीफक्स (दैनिक एफएक्स) डेलीफएक्स एफएक्ससीएम परिवार का हिस्सा है, लेकिन उनकी वेबसाइट आपको अच्छे विचार दे सकती है कि आप बाजार से क्या उम्मीद कर सकते हैं। बहुत सारे महान विश्लेषकों की मदद से आप व्यापारिक दृष्टिकोण (मौलिक और तकनीकी) दोनों में मदद कर सकते हैं 8230 यह संभव है कि मैं हर दिन वेबसाइट की जांच न करे, लेकिन शायद हम कह सकते हैं कि मैं प्रति सप्ताह एक बार इस पर जाता हूं, इसलिए जाकर इसे जांचें, शायद you8217ll इसे अधिक उपयोगी पाते हैं शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 6 8211 विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) विदेशी मुद्रा व्यापार मूलभूत दुनिया में शीर्ष वेबसाइटों में से एक है। मैं व्यक्तिगत तौर पर लिखने की शैली और विस्तृत रिपोर्टों की समीक्षा करता हूं कि दुनिया में सबसे बड़े बाजार से एक कदम आगे रहने के लिए हम किस घटनाओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इसलिए यदि मौलिक व्यापार कुछ है जो आपको योहै पसंद है और उसकी साइट कुछ ऐसा है जो आपको दैनिक आधार पर जाने की ज़रूरत है। शीर्ष ट्रेडिंग वेबसाइट 7 8211 विदेशी मुद्रा मैनेजमेंट (फॉरेक्समैग्नेट्स) विदेशी मुद्रा मैगासेट अंतिम वेबसाइट है जिसे मैं वास्तव में देखना चाहता हूं, इस साइट का मुख्य उद्देश्य विदेशी मुद्रा दलालों पर जानकारी प्रदान करना है मेरे लिए छोटे फॉरेक्स फंड चलाते हैं, यह महत्वपूर्ण है, मुझे हमेशा यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि मेरा पैसा और मेरे ग्राहकों का पैसा सालभर सुरक्षित है आपने हर दिन विदेशी मुद्रा की वेबसाइटों की मेरी सूची की जांच की, अब सबसे पहले आपको अपनी सूची 8230 में मेरी साइट 8220Wave Power8221 जोड़ना चाहिए और मुझे यह भी बताएं कि ट्रेडिंग दिन के दौरान कौन से साइट आपको अधिक से अधिक मदद करते हैं। अधिक रोमांचक चीजें हैं जो आपके व्यापार में सुधार के लिए ब्लॉग पर तेज़ी से आ रही हैं, इसलिए don8217t फिर से मेरी साइट पर फिर से मत भूलना 8230 5 टिप्पणियाँ 13 विदेशी मुद्रा की तरह लोकप्रिय साइट्स यह स्लाइडर निर्धारित करता है कि मिलान की गई साइटों को कैसे हल किया जाता है। यदि आप अपनी खोज से संबंधित कुछ लोकप्रिय साइटों को देखना चाहते हैं, तो इस लोकप्रियता की दिशा में अधिक स्लाइड करें यदि आप उन साइट्स को देखना चाहते हैं जो आपकी खोज से सबसे अच्छे से मेल खाती हैं, चाहे उनकी लोकप्रियता के बावजूद, समानता की ओर स्लाइड करें टैग शामिल करना होगा मिलान किए गए साइट तब तक नहीं दिखाए जाएंगे जब तक कि इस सूची में सभी टैग न हों। यह सुविधा तब उपयोगी होती है जब आपको किसी साइट को कुछ के रूप में टैग किया जाना चाहिए। इस सूची में एक टैग जोड़ने के लिए, टैग जोड़ें क्लिक करें या परिणाम में किसी भी टैग पर क्लिक करें। टैग्स को शामिल नहीं करना चाहिए मेल खाने वाली साइटें, जिनके इस सूची में कोई भी टैग है, दिखाए नहीं जाएंगे। इस सुविधा को फ़िल्टर करने वाले परिणामों को फ़िल्टर करने के लिए उपयोगी है, जिनके टैग्स को आप बिल्कुल रूचि नहीं रखते हैं। इस सूची में कोई टैग जोड़ने के लिए, टैग जोड़ें पर क्लिक करें या परिणाम में किसी भी टैग पर क्लिक करें। परिणामों के प्रकार यह विकल्प आपको दिखाने के लिए साइटों के प्रकार को निर्दिष्ट करने देता है। यदि आप केवल डोमेन (कॉम) देखना चाहते हैं, तो केवल डोमेन का चयन करें यदि आप केवल लेख देखना चाहते हैं (कॉमसाइटिंग), केवल लेख का चयन करें। यदि आप दोनों के बारे में परवाह नहीं करते हैं या देखभाल करते हैं, तो दोनों को चुनें। परिणाम के बारे में एक उदाहरण खोज परिणाम कितना अधिक खोज करता है प्रत्येक वेबसाइट पर एक अनन्य टैग हस्ताक्षर होता है - ऐसे शब्दों का एक समूह जिसे उपयोगकर्ताओं ने वेबसाइट के रूप में वर्णित किया है। ऐसी वेबसाइटों के लिए अधिक खोज करें, जिनके समान टैग हस्ताक्षर हैं और परिणाम प्रदर्शित करता है। साइटों की समानता कितनी अच्छी तरह से निर्धारित करती है कि इसका टैग हस्ताक्षर उस टैग हस्ताक्षर से मेल खाता है जिसे खोजा जा रहा है। 100 मैच का मतलब है कि इसमें सटीक एक ही क्रम में समान टैग हैं, जबकि 0 मैच का अर्थ है कि उसके पास आम में कोई टैग नहीं है। एक वेबसाइट की लोकप्रियता, अच्छी तरह से, बहुत आत्म व्याख्यात्मक है 3: टैग हस्ताक्षर टैग हस्ताक्षर दिखाते हैं कि साइट कैसे वर्णित है। टैग का गहरा रंग अधिक बार वेबसाइट को इस रूप में टैग किया गया है। टैग रेखांकित किए गए टैग एक टैग को चिह्नित करते हैं जो खोज टैग हस्ताक्षर के साथ सामान्य है।

No comments:

Post a Comment