Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा - भग्न - गुरु - रणनीति


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 13 (फ्रैक्टल गुरु रणनीति) उपयोगकर्ता द्वारा 16 जुलाई 2010 - 12:50 को प्रस्तुत की गई। फ्रैक्टल एक 5 बार पैटर्न है, इसलिए आप वास्तव में पिन बार की दूसरी पट्टी के खुले में प्रवेश नहीं कर सकते हैं, आपको 2 बार बंद करने के लिए प्रवेश करना होगा .. यदि आप दूसरे पर दर्ज करते हैं तो कीमत नीचे जा सकती है पिन के बाएं से पहले और फिर कोई भग्न नहीं होगा यह अभी भी एक रणनीति के रूप में ठीक है, लेकिन आप इसे वापस नहीं परीक्षण कर सकते हैं। जब तक आप 5 वीं बार बंद नहीं करते .. उपयोगकर्ता द्वारा 21 नवंबर, 2011 - 21:17 को प्रस्तुत मैं अपने ADX सूचक में डीआई और डीडी को देखने में सक्षम नहीं हो सका। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं। मैं 22 नवंबर 2011 - 02:17 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन II का उपयोग कर रहा हूं। आपको अपने दलाल से समर्थन की आवश्यकता है - एफएक्ससीएम उपयोगकर्ता द्वारा 11 फरवरी, 2012 को प्रस्तुत - 10:02। नमस्कार, कृपया मुझे पूछना है कि मोमबत्ती की छड़ी किस का उपयोग करने के लिए फ्रैक्टल की पहचान करने में उपयोग कर सकता है, क्या यह लम्बी मोमबत्ती या छोटी मोमबत्ती है मैंने vedio देखा और देखा कि इसकी दो मोमबत्ती के लिए इस्तेमाल की गई छोटी मोमबत्ती यूज़र द्वारा 27 मार्च, 2012 - 10:29 को सबमिट किया गया अक्षर। कुल बी एस यह आदमी सिर्फ इन ट्रेडों को चुना इसके अलावा, उन्होंने अपने लंबे और छोटे ट्रेडों पर अपने प्रवेश मानदंड का भी पालन नहीं किया- ADX (ठोस नीली रेखा) बढ़ने चाहिए। एडीएक्स दोनों ट्रेडों के लिए नीचे जा रहा है, जबकि वह दर्ज किया। यदि एडीएक्स नीचे जा रहा है, इसका मतलब यह है कि प्रवृत्ति की ताकत कमजोर हो रही है। 6 मई 2012 - 10:42 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया मैं विदेशी मुद्रा में एक नौसिखिया हूँ और इन दिनों आपके पदों का पालन कर रहा हूं और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं, लेकिन मेरे पास कुछ सवाल हैं कल्पना कीजिए कि उदाहरण के लिए, मैं एक ट्रेंड (अपट्रेंड या डाउनट्रेंड) का सही अनुमान लगा सकता हूं। मैं किसी तरह का अनुमान लगाता हूं कि 2 महीने के भीतर यह एक अपट्रेंड होगा और मैं 0.1 लॉट की स्थिति खोल सकता हूँ और 1, 0001 में यूरयूएसडी खरीद और 2 महीने के बाद यह 1.0 9 00 हो जाएगा। इस 2 महीने में कई उतार-चढ़ाव होंगे, इसलिए सवाल यह है कि क्या इन संभावनाओं के कारण मेरे खाते में कॉल मार्जिन हो सकती है, यद्यपि मेरी भविष्यवाणी सच हो जाएगी यूपीए द्वारा 27 मई 2012 - 02: 38 पर प्रस्तुत की गई। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 13 (फ्रैक्टल गुरु रणनीति) उपयोगकर्ता द्वारा 4 जून को प्रस्तुत की गई , 2009 - 04:24 हैलो एडवर्ड - यह एक अन्य रणनीति है जो आपके दर्शकों को पसंद हो सकती है समय सीमा: 15 मीटर और ऊपर संकेतक: औसत दिशात्मक आंदोलन सूचकांक - ADX (14 सेटिंग्स) और भग्न और एडीएक्स ADX संकेतक या औसत दिशात्मक आंदोलन सूचकांक पर भग्न पृष्ठभूमि आपको यह बताता है कि बाजार कितना मजबूत है। हम इसे अपने पक्ष में उपयोग करेंगे और इसे एक उच्च संभावना व्यापार चुनने के लिए भग्न सूचक के साथ संयोजित करेंगे। ये संकेतक आपके मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म पर आपके सूचक सूची में डिफ़ॉल्ट रूप से पाए जा सकते हैं। फ्रैक्टल्स चोटियों और डुबकी दिखाते हैं यह आसान, एक ऊपर तीर भग्न रूपों की व्याख्या करने के लिए जब मोमबत्ती के दोनों किनारों पर कम ऊंचा होता है मोमबत्ती के दोनों तरफ ऊंचे चढ़ाव होने पर एक नीचे तीर भग्न रूप कृपया ध्यान दें कि फ्रैक्टल केवल तभी तैयार होंगे जब मोमबत्ती दोनों पक्षों पर उच्च चढ़ावों या निम्न ऊंचा के दिए गए मानदंडों के साथ बंद हो जाएगा। फ्रैक्टल गुरु रणनीति को समझना जब एडीएक्स तेजी से बढ़ती नीले रंग को देखकर फैल रहा है, तो हम फैक्टल्स को इस प्रवृत्ति में कूदने की तलाश करते हैं। हम सभी फ्रैक्टल्स नहीं लेते हैं, केवल उन लोगों के साथ हैं जिन्हें फ्रेक्टल की ओर इशारा करते हैं। मैं इसे थोड़ा और विस्तार में समझाता हूं और कुछ उदाहरणों के साथ जितना संभव हो उतना सरल होता हूं। (मैं इस पद्धति को समझने में मदद करने के लिए इसके साथ एक वीडियो ट्यूटोरियल भी पोस्ट कर रहा हूं।) फ्रैक्टल गुरु रणनीति का उपयोग करने वाली लम्बी (खरीदें) की स्थिति - एडीएक्स पर, बिंदीदार हरे रंग के बिंदु से ऊपर होना चाहिए और ठोस नीली रेखा को लगातार बढ़ना चाहिए - एक डाउन ऐरो फ्रैक्टल की ओर इशारा करते पूंछ वाली एक कैंडलस्टिक देखें - जब आप इसे डाउन एरो फ्रैक्टल देखते हैं, तो लॉन्ग में प्रवेश करें। - प्लेस फ्रैक्टल मोमबत्ती के निचले हिस्से के नीचे 5 पिप्स रोकता है - एडीएक्स में उचित धन प्रबंधन या बिंदीदार हरे और लाल रेखाओं के पार से बाहर निकलें। फ्रैक्टल गुरु रणनीति का उपयोग करने वाली लघु (बेचना) की स्थिति - एडीएक्स पर, बिंदीदार लाल रेखा बिंदीदार हरे रंग की रेखा से ऊपर होनी चाहिए और ठोस नीली रेखा को लगातार बढ़ना चाहिए - एक ऊपरी एरो फ्रैक्टल की ओर इशारा करते पूंछ के साथ एक कैंडलस्टिक देखें - कब आप इसे ऊपर तीर भग्न देखें, लघु प्रविष्ट करें - प्लेस भग्न मोमबत्ती के ऊपर 5 pips रोकता है - एडीएक्स में उचित धन प्रबंधन या बिंदीदार हरे और लाल रेखाओं के पार से बाहर निकलें। मेलबोर द्वारा 14 जून 200 9 को प्रस्तुत - 03:22। नमस्ते, मैं एक नौसिखिया व्यापारी हूँ और मेटाट्रेडर के साथ अपनी रणनीति का विश्लेषण कर रहा हूं, मुझे यह बहुत ही उपयोगी लगता है, भग्न रणनीति के लिए बहुत बहुत धन्यवाद हालांकि, मेरे पास सवाल है: मैंने हाल ही में यूआरयूएसडी की 30 मिनट की समय सीमा में देखा, एक मजबूत डाउनथ्रेंड में, ऐसा लगता है कि फ्रैक्टल के ऊपर कोई तीर नहीं होता है, मेरा प्रवेश बिंदु क्या होना चाहिए I - डीआई और डीआई के बीच होता है आपको सलाह दी गई समय सीमा अग्रिम में क्या है मेल्कर मेलकोर .ोलिवोइयाट जीमेल, 1 9 जून 200 9 - 06:01 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत जब बाजार तेजी से अग्रिम होता है, तो आवश्यक फ़्रैक्टल की अनुपस्थिति के मामले में, मुझे लगता है कि वहाँ एक आवश्यक भग्न को पकड़ने के लिए एक समय सीमा कम करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है। वास्तव में, जैसा कि आपने कहा था कि जैसे ही आप डि लाइनों के बीच एक क्रॉस देखते हैं, आप फ्रैक्टल की तलाश शुरू कर सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ, एडवर्ड द्वारा उपयोगकर्ता द्वारा 15 जुलाई, 200 9 को प्रस्तुत - 20:28 नमस्ते, मैं यह कोशिश कर रहा हूँ जब आप कहते हैं कि मोमबत्ती की ओर इशारा करते हैं, तो इसका क्या मतलब है, इसका मतलब यह है कि केवल एक ओर की छाया है, या यह ठीक है अगर मोमबत्ती के ऊपर और नीचे दोनों पर छाया है, जो 16 जुलाई, 200 9 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत किया गया था - 20:35 । मोमबत्ती के लिए ऊपरी और निचले छाया दोनों होने के लिए ठीक है, जब तक कि फ्रैक्टल में इंगित करने वाला कोई भी, लगभग, विपरीत छाया की तुलना में कम से कम दो-तीन बार लंबा होता है बस इसे पीप तक गणना करने की कोशिश न करें, अगर छाया लंबे समय तक नहीं लगती है, बस इसे छोड़ दें और बेहतर एक के लिए प्रतीक्षा करें। उपयोगकर्ता द्वारा 24 नवंबर 200 9 को प्रस्तुत - 14:21। केवल इस पर मुनाफा कमा रहे हैं, माफिया (ब्रोकर, बैंक और विदेशी मुद्रा सिस्टम विक्रेताओं), मैं इस वित्तीय जंगल में खोने में थक गया हूँ मैं दिवालिएपन में हूँ, उच्च क्रेडिट कार्ड डेबिट के साथ

No comments:

Post a Comment